Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

WWE में The Shield की हो गयी वापसी जानिए कैसे

2 अक्तूबर 2017 को जब रॉ में द मिज और रोमन रेन्स के बीच इंटर कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हो रहा था तब शेमस और सिजारो मैच में दखल दिए और रोमन रेन्स को पिटा जिसके वजह से मैच डिसक्वालिफाई हो गया.

ठीक उसी रात सेत रॉलिन्स का मैच ब्राउन स्टोमैन के साथ था और ब्राउन ने सेत को हरा दिया और हराने के बाद भी ब्राउन नही रुके वो फिर से सेत को पावर बम दे दिए और सेत के टैग टीम पार्टनर डीन एम्ब्रोस उसे बचाने के लिए आए और ब्राउन ने उसे भी चोक स्लैम और पावर बम दे दिया और इसके बाद इन दोनों की मजबूरी का फायदा उठाने के लिए शेमस और सिजारो आये और शेमस ने सेत को ब्राउनकिक दे दिया और सिजारो ने डीन एम्ब्रोस को न्यूट्रिलिजर दे दिया.
और इससे पहले जब रोमन रेन्स द मिज के खिलाफ मैच खेले थे, 25 सितम्बर 2107 को तब रोमन ने द मिज को हरा दिया और इसके बाद द मिज के दोस्त बो डलास और कर्टिस एक्सेल ने उन्हें बुरी तरह से कुर्सी से खूब पिटा.



  आज रॉ की आरंभ द मिज टीवी से हुई और द मिज ,कर्टिस एक्सेल, शेमस और सिजारो इसके हिस्सा रहे.द मिज द शील्ड के मजाक उड़ा ही रहे थे तब सेत रॉलिन्स,डीन एम्ब्रोस और रोमन रेन्स आये और द मिज और उसके दोस्तों की खूब धुलाई की.



इसके बाद जब ब्राउन स्टोमैन और जेफ हार्डी का मैच हुआ और ब्राउन ने जेफ को हरा दिया और हराने के बाद भी ब्राउन नही रुके फिर जेफ को पीटा तब फिर से द शील्ड के तीनो सदस्य(सेत रॉलिन्स,डीन एम्ब्रोस और रोमन रेन्स) फिर एक बार आए और इस बार रोमन रेन्स ने ब्राउन स्टोमैन को स्पीयर दिया और तीनो मिलकर ब्राउन स्टोमैन को मेज पर कचड़ा.द शील्ड अपना मैच फिर से तीन साल बाद डब्लूडब्लूई मैंन के इवेंट टीएलसी में द मिज और उसके दोस्तों के खिलाफ होगा.

Post a Comment

0 Comments